PS मिसरोद: शादी का वादा कर बलात्कार, शादी के इंकार के बाद युवती ने की थी आत्महत्या

भोपाल। राजधानी भोपाल के मिसरोद इलाके में एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने इस मामले में मृतका के प्रेमी को आरोपी बनाया है। हालांकि अभी उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। दरअसल मृतका के परिजनों ने एक युवक पर युवती को प्रताड़ित करने के आरोप लगाए थे। युवक ने उसके साथ बलात्कार भी किया था, फिर शादी करने की बात से मुकर गया, जिससे तनाव में आकर युवती ने आत्महत्या कर ली थी।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 24 वर्षीय युवती मिसरोद इलाके में रहती थी। वे मूलता बख्तरा की रहने वाली थी और भोपाल में रहकर ब्यूटीशियन का काम करती थी। युवती की दोस्ती बख्तरा के रहने वाले सुजीत चौहान से थी। सुजीत भी भोपाल में नौकरी कर रहा है। दोनों में प्रेमप्रसंग हो गया था। आरोपी ने युवती से शादी का वादा कर कई बार जिस्मानी रिश्ता बनाया। लेकिन बाद में शादी की बात से मुकर गया। जिससे युवती तनाव में आ गई थी।

29 सितंबर को युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उसके परिजनों ने सुजीत पर प्रताड़ना के आरोप लगाए थे। युवती की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी बलात्कार की पुष्टि हुई, जिसके बाद पुलिस ने सुजीत के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को हिरासत में लिया जाएगा।

Related posts