PS बागसेवनिया: दोस्त ने किया मासूम से रेप, मामा से शिकायत की तो उसने भी बनाया हवस का शिकार

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आए दिन महिलाओं और बच्चियों के साथ रेप के मामले सामने आ रहे हैं। पुलिस—प्रशासन अपराधों को रोकने के लिए भले ही लाख प्रयास करे, लेकिन बेखौफ मनचलों पर पुलिस का बिल्कुल भी खौफ नहीं है। हैरत की बात यह है कि बच्चियों के साथ सबसे ज्यादा जुर्म उनके जान पहचान वाले ही करते हैं। हवस के भूखे भेड़ियों को न मासूम की उम्र दिखाई दे रही, न उनका भोलापन, न उसकी मासूमियत, न उसकी आँखों में आने वाले कल के सुनहरे ख्वाब। रेप का ऐसा ही एक मामला बागसेवनिया इलाके में सामने आया है। जहां एक नाबालिग के साथ उसके दोस्त ने बलात्कार किया। उसकी इसकी शिकायत जब युवक के मामा से की तो उसने भी उसके साथ ज्यादती की। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, 16 वर्षीय किशोरी आदर्श नगर बागसेवनिया में रहती है। किशोरी की दोस्ती छोटू नाम के युवक से थी। इसी साल 5 मई को छोटू ने उसे अपने घर बुलाया। किशोरी मिलने उससे घर गई तो छोटू ने उसके साथ जबरन बलात्कार किया। किशोरी छोटू की शिकायत करने उसके मामा अप्पू साहू के पास गई तो उसने भी जबरन उसके साथ बलात्कार किया और यह बात किसी को बताने पर जानसे मारने की धमकी दी। धमकी से डरकर किशोरी चुप रही। लेकिन जब उससे रहा नहीं गया तो उसने सारी बात अपने परिजनों को बता दी।

इसके बाद उसके पिता बागसेवनिया थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी छोटू और अप्पू साहू के खिलाफ बलात्कार और जानसे मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Related posts