PS पिपलानी: शो रूम के अंदर चोरों की धमाचौकड़ी, 5 लाख का माल लेकर हुए छू

भोपाल। शहर में चोरों ने नाक में दम कर रखा है। दिन-प्रतिदिन चोरी की घटनाओं में इजाफा हो रहा है। ऐसे में एक बार फिर चोरों ने पुलिस को चुनौती देते हुए इलेक्ट्रानिक्स शॉप पर हाथ साफ कर चंपत हो गए। चोर दुकान से करीब 5 लाख रुपये का सामान ले उड़े हैं। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, 40 वर्षीय आलोक गर्ग पुत्र राधेश्याम गर्ग सी सेक्टर इंद्रपुरी में रहते हैं। उनका इलेक्ट्रानिक्स का शो रूम निजामुद्दीन रोड़ स्थित सच्चिदानंद नगर में है। रोजाना की तरह वे शनिवार रात को दुकान बंद कर घर चले गए थे। तभी चोर शटर का ताला तोड़कर अंदर घुसे और दुकान में रखे माल पर हाथ साफ कर फरार हो गए। रविवार को किसी ने उन्हें चोरी की सूचना दी। दुकान में पहुंचे आलोक ने देखा दुकान के ताले कटे हुए थे। दुकान से दो लेपटॉप, 25 मोबाइल, सीसीटीवी कैमरे, नगदी, डीवीआर सहित 5 लाख का माल गायब था।

इसके बाद फरियादी ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दुकान का मुआयना किया और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अभी तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा है। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेजों को खंगाला जा रहा है। संदेहियों से भी पूछताछ जारी है।

Related posts