PS निशातपुरा: मकान मालिक ने किराएदार युवती को शादी का प्रलोभन देकर बनाया हवस का शिकार

भोपाल। एक युवती अपने परिवार के साथ निशातपुरा इलाके में करीब 6 साल पहले रहने आई। उसे देखकर उसके मकान मालिक की नियत खराब हो गई। युवती का फायदा कैसे उठाया जाए यह सोचकर उसने उसे झूठे प्रेमजाल में फंसा लिया और फिर शादी का वादा कर उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। यह सिलसिला 6 साल तक चला। जब उसने शादी करने से इंकार कर दिया तब युवती ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, युवती बीए की छात्रा है, वे एक प्राइवेट कंपनी में जॉब भी करती है। करीब 6 साल पहले वे परिवार के साथ गोया कॉलोनी करोद में महेश यादव के मकान में किराए से रहने आई थी। मकान मालिक ने युवती को प्रेमजाल में फंसा लिया और उससे शादी का वादा कर दिया। 2 दिसंबर 2013 को जब युवती घर में अकेली थी तब महेश ने शादी का भरोसा दिलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। इसके बाद वे लगातार उसके साथ ज्यादती करने लगा। जब युवती शादी का कहती तो युवक कोई न कोई बहाना बनाकर टाल देता। जब युवती ने ज्यादा दवाब डाला तो उसने शादी करने से साफ इंकार कर दिया जान से मारने की धमकी दे डाली।

इसके बाद युवती निशातपुरा थाने पहुंची और शादी का झांसा देकर बलात्कार करने की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी महेश यादव के खिलाफ तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Related posts