PS टीटी नगर: महिला पुलिस भी नहीं महफूज, खाकीधारी ने किया महिला आरक्षक से दुष्कर्म, एसिड अटैक की धमकी

भोपाल। देश में महिलाएं कहीं पर भी सुरक्षित नहीं हैं ये बात तो हम सभी जानते हैं। लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि जिन लोगों पर महिलाओं की सुरक्षा का दायित्व है, उनके बीच भी वह सुरक्षित नहीं हैं। जी हां ये बेहद चौंकाने वाली बात है कि पुलिस वाले ही महिला पुलिसकर्मियों का शोषण कर रहे हैं। ताजा मामला राजधानी भोपाल के टीटी नगर थाना क्षेत्र से सामने आया है। जहां एक महिला आरक्षक के साथ विदिशा थाने में पदस्थ पुलिसकर्मी ने जबरन बलात्कार किया। आरोपी अब पीड़िता पर तेजाब फेंकने की धमकी दे रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच का सिलसिला शुरू कर दिया है।

जानकारी के अनुसार, 21 वर्षीय युवती पुलिस में आरक्षक है। डीआरपी लाइन में रहते के दौरान उसकी मुलाकात नजीराबाद थाने में पदस्थ आनंद गौतम से हुई थी। आनंद वर्तमान में विदिशा में पदस्थ है। 15 जून को ड्यूटी जाते वक्त उसे आनंद गौतम मिला और कहा कि वे उसे छोड़ देगा। उसकी बातों में आकर युवती उसके साथ बाइक पर बैठ गई। आरोपी बहाने से उसे टीटी नगर स्थित एक होटल में ले गया और पानी में नशीली दवा मिलाकर उसे पिला दिया। पानी पीने के बाद युवती बेहोश हो गई। इसी दौरान उसने युवती के साथ बलात्कार किया और घटना का वीडियो बना लिया।

बदनामी के डर से उसने ये बात किसी को नहीं बताई। जिससे आरोपी का हौंसला बुलंद हो गया और वे आए दिन उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। जब महिला ने उच्च अधिकारियों से शिकायत करने की बात की तो आरोपी ने उस पर तेजाब फेंकने की धमकी दे डाली। तंग आकर युवती ने टीटी नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Related posts