PS टीटी नगर: बर्तनों की दुकान में चोरों की धमाचौकड़ी, नगदी कर दी पार

भोपाल। राजधानी भोपाल में चोरी की वारदातें रूकने का नाम नहीं ले रही। रात में अंधेरे का फायदा उठाकर चोर मकानों और दुकानों का माल साफ करके निकल रहे हैं। पुलिस गश्ती में कमी के चलते चोरी की वारदातों में निरंतर वृद्धि हो रही है। ऐसा ही एक चोरी का मामला टीटी नगर इलाके में सामने आया। जहां बर्तानों की दुकान का ताला तोड़कर चोर हजारों की नगदी लेकर फरार हो गए। दुकान मालिक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, 38 वर्षीय प्रमोद गुप्ता कोटरा सुल्तानाबाद में रहते हैं। उनकी टीटी नगर में बर्तनों की दुकान है। रोजाना की तरह वे रविवार रात को दुकान में ताला लगाकर चले गए थे। सोमवार दोपहर को जब दुकान पर आए तो देखा कि दुकान के शटर में लगे टूटे हुए थे। उन्होंने अंदर जाकर देखा तो सारा सामान तहस नहस था। लॉकर में रखी हजारों रूपयों की नगदी गायब थी।

इसके बाद वे टीटी नगर थाने पहुंचे और चोरी की शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर दुकान का मुआयना किया।
बर्तन दुकान में लगा सीसीटीवी कैमरा बंद मिला है। दुकान मालिक का कहना है कि दुकान में शार्ट सार्किट के कारण आग लगने के डर से बिजली सप्लाई का मुख्य स्वीच बंद कर दिया था। इस कारण कैमरा बंद था। बता दें कि दुकान से लगी हुई सोने चांदी की दुकान है। अगर चोर उस दुकान तक पहुंच जाते थे तो बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते थे।

Related posts