PS टीटी नगर: जालसाजों ने महिला वकील को लगाई डेढ़ लाख की चपत

भोपाल। राजधानी भोपाल के टीटी नगर इलाके में एक महिला वकील के साथ ठगी का मामला सामने आया है। आरोपियों ने 30 प्रतिशत की छूट दिलवाने के नाम पर महिला से डेढ लाख रूपए की चपत लगा दी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन अब तक आरोपियों का सुराग नहीं लग सका है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 41 वर्षीय दीपाली सहारे जवाहर चौक पर रहती हैं। वे पेशे से वकील हैं। कुछ महिने पहले महला ने अखबार में एक विज्ञापन देखा था जिसमें महिलाओं को 30 प्रतिशत की छूट देने की बात लिखी थी। महिला ने 4 जून को जब उस नंबर पर कॉल लगाया तो विजय कुमार ने फोन उठाया। विजय ने फार्म जमा करने के नाम पर पहले महिला से डेढ हजार रूपए मांगे। विजय ने महिला का हरिनंदन से भी परिचित करवाया। जिसे उसने कंपनी का कर्मचारी बताया था। इसके बाद जालसाजों ने महिला से डेढ लाख रूप आनलाइन जमा करवाए। जालसाज की बातों में आकर महिला ने उसे पैसे दे दिए। लेकिन उसके बाद से विजय और हरिनंदन गायब हो गया।

जब महिला को ठगी का एहसास हुआ तो वह संबंधित टीटी नगर थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने महिला की शिकायत पर विजय कुमार और हरिनंदन के खिलाफ धारा 420 के तहत मुकदमा दर्ज कर उनके ठिकानों पर तलाश की। लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल सका है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को हिरासत में लिया जाएगा।

Related posts