PS जहांगीराबाद: नगर निगम की दैनिक वेतन भोगी महिला कर्मचारी फांसी पर झूली

भोपाल। राजधानी भोपाल के जहांगीराबाद इलाके में एक महिला द्वारा फांसी लगाने का मामला सामने आया है। युवक ने फांसी क्यों लगाई इसके कारणों का अभी खुलासा नहीं हो सका है। बता दें की मृतक महिला नगर निगम में दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी थी। पुलिस ने मृग कायम कर जाँच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, 37 वर्षीय नीतू टॉक पंति चंदन टॉक बापू कॉलोनी जहांगीराबाद में पति और दो बच्चों के साथ रहती थी। महिला नगर निगम में दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी थी। उसका पति प्राइवेट नौकरी करता है और दोनों बच्चे स्कूल जाते है। शुक्रवार को भी बच्चे स्कूल चले गए थे और पति काम पर। जब महिला घर में अकेली थी तो उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

जब महिला का पति खाना खाने घर आया तो खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला। उसने दरवाजे में से झांककर देखा तो नीतू फंसी पर लटकी थी। उसने पड़ोसियों की मदद से छत के रास्ते घर में दाखिल होकर नीतू के शव को फंदे से उतारा और अस्पताल लेकर गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अस्पताल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है जिससे मौत के असली कारणों का पता चलता। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के असली कारणों का खुलासा होगा।

Related posts