PS छोला मंदिर: शादी में मिठाई बनाने आए हलवाई ने नाबालिग के साथ की छेड़छाड़, अरेस्ट

भोपाल। राजधानी भोपाल में महिलाओं, बच्चियों के साथ छेड़छाड़ और बलात्कार की घटनाएं रोजाना सामने आ रही हैं। पुलिस अपराधों को रोकने के लिए भले ही लाख प्रयास करे, लेकिन बेखौफ मनचलों पर पुलिस का बिल्कुल भी खौफ नहीं है। छेडछाड़ का एक मामला राजधानी के छोला मंदिर थाने में सामने आया है। जहां एक नाबालिग के साथ मिठाई बनाने आए हलवाई ने छेड़छाड़ कर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 11 वर्षीय किशोरी छोला मंदिर थाना क्षेत्र में रहती है। उसकी मां घर में ही जनरल स्टोर चलाती हैं। मां की मदद के लिए कभी कभी किशोरी भी स्टोर पर बैठ जाती थी। किशोरी के पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदार के यहां किसी की शादी थी। शादी में टीटी नगर निवासी रक्षपाल आया हुआ था। रविवार को लड़की की मां और किशोरी दुकान पर बैठी हुईं थी। किसी काम से मां घर में चली गई। किशोरी को अकेला देखकर रक्षपाल दुकान में घुस गया और उसके साथ अश्लील छेड़छाड़ करने लगा। किशोरी ने शोर मचाया तो आरोपी वहां से भाग गया।

किशोरी ने रोते हुए सारी बात परिजनों को बताई। इसके बाद परिजन संबंधित छोला मंदिर थाने पहुंचे और रिपोर्ट लिखवाई। पुलिस ने शिकायत पर आरोपी रक्षपाल के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Related posts