PS छोला मंदिर: विक्षिप्त युवती के साथ घर में घुसकर बलात्कार

भोपाल। मध्यप्रदेश में कांग्रेस के राज में महिलाओं के साथ बलात्कार की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। बलात्कार के मामले में मध्यप्रदेश देश में पहले नंबर पर है। दुष्कर्म की बढ़ती घटनाओं पर न पूर्व भाजपा सरकार लगा पाई और न ही वर्तमान सरकार लगा पा रही है। कमलनाथ सरकार के राज में मासूम बच्चियां, लड़कियां औेर महिलाएं यहां तक की विक्षिप्त युवतियों की आबरू सुरक्षित नहीं है। ताजा मामला राजधानी भोपाल के छोला मंदिर थाना क्षेत्र से सामने आया है। जहां पड़ोसी ने एक विक्षिप्त के साथ घर में घुसकर बलात्कार किया। परिजनों ने देखा तो आरोपी की पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, 18 वर्षीय युवती प्रतिभा सिंटी खेजड़ा में रहती है। वह मानसिक तौर पर कमजोर है। उसके माता पिता नौकरी करते हैं और एक छोटा भाई स्कूल जाता है। लिहाजा युवती घर में अधिकतर वक्त अकेली ही रहती है। आरोपी भगवत सिंह रघुवंशी उसका पड़ोसी है। वह कोई काम धाम नहीं करता है, उसकी पत्नी टीचर है। भगवत की गंदी निगाह युवती के उपर थी। वह जानता था कि वह घर में अकेली रहती है और विक्षिप्त भी है, वह किसी को कुछ नहीं बता पाएगी। उसकी कमजोरी का फायदा उठाकर 21 अक्टूबर को भगवत उसके घर में घुस गया और जबरन उसे अपने घर मे ले गया। यहां बंधक बनाकर उसके साथ बलात्कार किया। युवती ने यह बात किसी को नहीं बताई।

बीते गुरूवार को आरोपी दौबारा उसके घर में घुस गया। उसने युवती को अपनी हवस का शिकार बनाया। युवती ने विरोध किया और चिल्लाना शुरू कर दिया। तभी उसके परिजन घर पहुंच गए और आरोपी को रंगेहाथों पकड़ लिया। परिजन उसे पीटते हुए थाने ले गए। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts