PS छोला मंदिर: दहेज के लिए जेठ-जेठानी ने किया प्रताड़ित, जेठ ने किया महिला से बलात्कार

भोपाल। राजधानी भोपाल के छोला मंदिर में एक महिला के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है। बलात्कार करने वाला कोई और नहीं बलकि महिला का जेठ था। जेठ जेठानी उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। मौके पाकर जेठ ने उसे हवस का शिकार बना लिया। महिला के पति ने भी उसका साथ नहीं दिया और उसे घर से निकाल दिया। महिला की शिकायत पर छोला मंदिर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जेठानी को गिरफ्तार कर लिया है वहीं जेठ और पति की तलाश जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार, 23 वर्षीय महिला शिवनगर में रहती है। 21 अप्रैल 2018 में उसकी शादी हुई थी। शादी के बाद से ही जेठ जेठानी मायके से दहेज लाने का दवाब डाल रहे थे। दहेज नहीं लाने पर वे दोनों उसे प्रताड़ित करते थे। पति भी अपने भाई और भाभी का पक्ष लेता था। मौका पाकर एक दिन जेठ ने उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया। महिला ने इसकी शिकायत पति और जेठानी से की तो दोनों ने उसे ही धमका दिया। इसके बाद उन लोगों ने महिला को घर से निकाल दिया। जिसके बाद महिला अपनी मौसी के यहां पहुंची।

इसके बाद महिला संबंधित छोला मंदिर थाने पहुंची और पति जेठ जेठानी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने शिकायत पर तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जेठानी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया वहीं फरार पति और जेठ की तलाश में जुटी है।

Related posts