PS गौतमनगर: शादी का झांसा देकर तीन सालों से रेप कर रहा था पड़ोसी

भोपाल। राजधानी भोपाल के गौतम थाना इलाके में एक युवती के साथ बलात्कार किया जाने का मामला सामने आया है। आरोपी युवती के पड़ोस में रहने वाला युवक है। वे शादी का झांसा देकर तीन साल से युवती को अपनी हवस का शिकार बना रहा था। जब युवती ने शादी के लिए ज्यादा दवाब डाला तो आरोपी शादी करने से मुकर गया। युवक को सबक सिखाने के लिए युवती थाने पहुंची और बलात्कार का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, 21 वर्षीय युवती गौतम थाना क्षेत्र में रहती है। उसने 10वीं तक पढ़ाई करने के बाद पढ़ाई छोड़ दी और मां के साथ कामों में हाथ बंटाती है। आरोपी अमन उर्फ जकी उसके पड़ोस में रहता है। पड़ोसी होने के नाते युवती की उससे अच्छी दोस्ती थी। 26 नवंबर को अमन ने युवती को बुलाया। तब उसने शादी का वादा कर उसके साथ जबरन बलात्कार किया। इसके बाद वे उसे लगातार हवस का शिकार बनाने लगा। आरोपी ने उससे कहा कि बालिग होते ही वे शादी कर लेगा। लेकिन बालिग होने के बाद भी आरोपी ने शादी नहीं की। जब युवती ने शादी के दवाब डाला तो उसने शादी करने से इंकार कर दिया।

बहुत वक्त के बाद जब युवती को आत्मग्लानी हुई तो वे गौतम नगर थाने पहुंची और शादी का झांसा देकर बलात्कार करने की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी अमन उर्फ जकी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Related posts