PS कोहेफिजा: बीमारी से तंग आकर रिटायर्ड आर्मीमैन ने लगाई फांसी

भोपाल। राजधानी भोपाल के कोहेफिजा थाने में एक रिटायर्ड आर्मीमैन के फांसी लगाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बीमारी से तंग आकर उसने अपनी जान दे दी। दरअसल मृतक को लक्वा मार गया था। जिसके बाद से वे खुद को असहाय मेहसूस करने लगा था। उसके पास मिले सुसाइड नोट में भी उसने बीमारी को आत्महत्या की वजह बताया। पुलिस ने मृग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 53 वर्षीय हरिनारायण शर्मा पुत्र मोहनलाल शर्मा जैन कॉलोनी लालघाटी पर रहते थे। वे आर्मी से रिटायर्ड हो चुके थे। 2012 में उन्हें लकवा मार गया था। जिसके बाद से वे तनाव में रहने लगे थे। बीमारी की वजह से वे खुद को असहाय मेहसूस करते थे। बीमारी से तंग आकर उन्होंने बुधवार—गुरूवार की दरमियानी रात को घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। रात को 2 बजे उनकी पत्नी ने फंदे पर लटकते देखा तो तुरंत पड़ोसियों को सूचित किया। लोगों की सूचना पर पहुंची कोहेफिजा पुलिस ने शव को फंदे से उतारा।

मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने लिखा है कि मैं अपनी बीमारी से तंग आकर जान दे रहा हूं…मेरी मौत के लिए मेरे परिजनों को परेशान न किया जाए। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस सुसाइड नोट की हेंडराइटिंग की जांच कर रही है। फिलहाल बीमारी को ही पुलिस मौत के कारण मानकर चल रही है।

Related posts