PS एमपी नगर: शादी का झांसा देकर युवती की आबरू से लोको पायलट ने किया खिलवाड़

भोपाल। शादी के नाम पर युवतियों के साथ बलात्कार की वारदातें जारी हैं। ऐसा ही एक मामला एमपी नगर थाने में सामने आया है। जहां आरोपी ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ अलग—अलग जगह ले जाकर दुष्कर्म किया। जब मन भर गया तो शादी से साफ इंकार कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, 27 वर्षीय युवती अशोका गार्डन इलाके में किराए से रहती है। वह मूलत: बैतूल की रहने वाली है और एक निजी कंपनी में नौकरी करती है। युवती ने शादी के लिए एक मेट्रोमोनियल साइट पर प्रोफाइल बनाया था। साइट पर उसकी पहचान दीपक मोहे नाम के युवक से हुई थी। दीपक लोको पायरल है। साइट पर बातचीत होने के बाद दोनों ने मोबाइल नंबर एक्सचेंज कर लिए। इसके बाद दोनों की कई दिनों तक मोबाइल पर बात हुई। युवक ने मिलने के लिए युवती को एमपी नगर बुलाया। इसके बाद वह उसे एमपी नगर के एक होटल में ले गया। जहां शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद उसने अलग अलग जगह ले जाकर उसके साथ रेप किया। युवती ने शादी के दवाब डाला तो वह शादी करने से मुकर गया।

इसके बाद युवती एमपी नगर थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी  दीपक मोहे के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत बलात्कार का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Related posts