PS अयोध्या नगर: शरारती तत्वों ने लगाई आग, धू धूकर जल उठीं दो बाइकें

भोपाल। राजधानी भोपाल के अयोध्या नगर इलाके में बदमाशों ने एक घर के सामने खड़ी दो बाइकें फूंक डाली। यह घटना बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात को घटी। फरियादी ने घटना की शिकायत पुलिस से की, पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को शक है कि यह किसी शरारती तत्व का काम हो सकता है।

जानकारी के अनुसार, 36 वर्षीय दीपक कुशवाह पुत्र कन्हैयालाल कुशवाह, ईडब्ल्यूएस, ब्लॉक चार, एच सेक्टर अयोध्या नगर में रहते हैं। वह औद्योगिक क्षेत्र गोविंदपुरा में अलमारी बनाने का काम करते हैं। बुधवार रात को वह काम से लौटकर घर पहुंचे। उन्होंने अपनी बाइक हमेशा की तरह घर के बाहर खड़ी कर दी। रात 2 बजे के करीब किसी ने उनकी बाइक में आग लगा दी। उसी रात 2ः30 बजे उनके पड़ोसी संजय ठाकुर ने आग की लपटें देखीं तो तुरंत उन्हें जगाकर आग लगने की सूचना दी।

दीपक घबराकर बाहर आए और पड़ोसियों की मदद से पानी डालकर आग बुझाई, लेकिन बाइक पूरी तरह जल चुकी थी। बाइक के पास खड़ी एक और बाइक भी आग की चपेट में आकर जल गई। इसके बाद दीपक ने अयोध्यानगर थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि किसी ने पुरानी रंजिश में या किसी शरारती तत्वों ने बाइक को आग लगाई है।

Related posts