कलेक्टर का कहर शराब माफियाओं पर रह रहकर बरस रहा है!

जनसम्पर्क – life
भोपाल: सिलसिलेवार कलेक्टर के फ़रमान पर सहायक आयुक्त आबकारी के मार्गदर्शन पर आबकारी कन्ट्रोलर डीडी शुक्ला के नेतृत्व में आए दिन शराब की खेप को अड्डे तक पहुँचने के पहले ही दबोच लिया जा रहा है। वज़ह कलेक्टर का अवैध शराब माफियाओ पर सख़्त रवैया है तभी तो अवैध मदिरा के ख़िलाफ़ आबकारी टीम भी सक्रियता से अपने काम को अंजाम देते चले जा रही हैं। हाल ही में आबकारी की टीम को बैरसिया इलाके में अवैध मदिरा बिक्री की सूचना मिली जिसके बाद आबकारी टीम ने पांच गांव में दबिश दी जहां से मय अवैध मदिरा के 5 मुक़दमे दर्ज़ किए गए।
राजधानी भोपाल और उसके आसपास के ग्रामीण इलाके शराब माफियाओं के गढ़ बन गए हैं, आए दिन अवैध शराब की सप्लाई होती है। अवैध शराब के काले धंधे से पार पाने के लिए कलेक्टर तरूण पिथोड़े ने खुद कमान संभाल रखी है। उन्होंने आबकारी पुलिस को निर्देश दिए हैं कि अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। इसी कड़ी में आबकारी पुलिस ने पांच स्थानों पर दबिश देकर अवैध शराब बरामद कर ली है। पुलिस ने यह कार्रवाई ग्राम धूतखेड़ी, भोजापुरा,तरवाली जोड़, हर्राखेड़ा एवं निपानिया जाट में की। पुलिस का कहना है कि आगे की अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी।

जानकारी के अनुसार, कलेक्टर तरूण पिथोड़े के निर्देश पर आबकारी पुलिस ने अवैध मदिरा के खिलाफ धड़पकड़ अभियान चला रखा है, इसी के तहत आबकारी पुलिस ने बैरसिया थाना क्षेत्र के पांच ग्रामीण इलाकों में दबिश देकर अवैध शराब जब्त कर ली। पुलिस ने ये कार्रवाई ग्राम धूतखेड़ी, भोजापुरा, तरवाली जोड़, हर्राखेड़ा एवं निपानिया जाट में की। पुलिस ने भोजापुरा में आरोपी सोनू सेन से 40 पाव देशी मदिरा, तरवाली जोड़ से 3 प्रकरणों में 11 लीटर हाथ भट्टी मदिरा एवं हर्राखेड़ा में राम बहादुर से 50 पाव देशी प्लेन मदिरा एवं 38 पाव विदेशी मदिरा जप्त की। पुलिस का कहना है कि यह कार्रवाई आगे की निरंतर जारी रहेगी।

Related posts