सूने घर को चोरों ने बनाया निशाना, पुलिस बोली-अयोध्या मामले में व्यस्त हैं बाद में करेंगे कार्रवाई

इंदौर। सावधान! यदि आप शहर से बाहर जाने का मन बना रहे हैं तो जायें पर सावधानी जरूर बरतें। अपने साथ कीमती सामान व नकदी साथ लेकर जायें। या फिर किसी ऐसे व्यक्ति को घर की निगरानी करने की जिम्मेदारी दें जो सही तरीके से आपके घरों की आपके आने तक देखभाल कर सके। नहीं तो कब आपके सूने घर में चोर हाथ साफ कर जाये यह कहा नहीं जा सकता। दरअसल आपके घर पर चोर की नजर है। जो दिनदहाड़े ताला चटका कर घर से गाढ़ी कमाई साफ करने में जरा सी भी देर नहीं लगा रहे हैं। ऐसा ही एक चोरी का मामला मध्यप्रदेश के सबसे बड़े शहर इंदौर से सामने आया है। जहां एक परिवार को शादी में जाना महंगा पड़ गया, चोर नगदी सहित सोने चांदी के जेवरातों पर हाथ साफ कर गए। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर अयोध्या मामले के बाद चोरों को पकड़ने की बात कही।

जानकारी के अनुसार, जीतू उर्फ जितेंद्र दुबे, नार्थ तोड़ा में रहते हैं। उनके बड़े भाई संजय
दुबे भी नार्थ तोड़ा में रहते है। 8 नवंबर को उनकी बेटी की शादी थी। शादी का कार्यक्रम द्वारकापुरी में रखा गया था। जीतू अपने परिवार सहित भतीजी की शादी में शामिल होने द्वारकापुरी गए थे। शादी संपन्न होने के बाद वे घर लौटे तो देखा की मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। उन्होंने अंदर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी खोली तो उसमें रखे 45 हजार रूपए और जेवरात गायब थे।

इसके बाद जीतू ने सेंट्रल कोतवाली थाने में सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुंची ने मामला दर्ज कर कार्रवाई का आश्वासन दे दिया और कहा कि आज अयोध्या मामले को लेकर व्यस्त हैं, ज्यादा कार्रवाई नहीं कर पाएंगे।

Related posts