शादीशुदा महिला से संबंध रखने की कीमत युवक ने जान देकर चुकाई

बानसुर/ अलवर। एक शादीशुदा महिला से प्यार करना एक युवक को महंगा पड़ गया…इस प्यार की कीमत उसने अपनी जान देकर चुकाई। दरअसल अलवर के बानसूर में एक युवक की कुछ लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी और शव को मंदिर के पास फेंक कर चले गए। मृतक के परिजनों ने मामला प्रेम प्रसंग का बताते हुए महिला के पति और घर वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, राजेंद्र उर्फ राजू योगी रतनपुरा में रहता है। कल बुधवार को कुछ लोगों ने उसकी बेरहमी से पीट—पीटकर हत्या कर दी। और शव को गुणी वाले हनुमानजी मंदिर के पास फेंककर चले गए। लोगों ने शव देखा तो बानसूर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा की शव के शरीर पर चोटों के निशान थे। मृतक के बड़े भाई हजारी योगी ने पहचान के विनोद यादव और उसके परिवार पर हत्या का आरोप लगाया है।

उसने बताया कि राजेंद्र का विनोद के घर आना जाना था। जिस कारण राजेंद्र का विनोद की पत्नी सुमन से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। करीब 3 महिने पहले जब यह बात विनोद को पता चली तो उसने राजेंद्र को जानसे मारने की धमकी दी थी। कल बुधवार को भी सुमन ने राजेंद्र को अपने घर बुलाया था। उसके बाद उन लोगों ने उसकी पीट—पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए भेज दिया और मामले की जांच कर रही है।

Related posts