व्यापारी ने महिला एसआई को मारी कोहनी…बदले में खाया चांटा

अशोकनगर। मध्यप्रदेश में पुलिस वालों की दबंगई कम होने का नाम नहीं ले रही है। मामूली सी बात पर भी खाकीधारियों के गुस्से का पारा नीचे उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है। इस बार तो उसने हद ही कर दी। हुआ यूं कि अशोकनगर की विवेक टॉकीज गली में एक दुकानदार दुकान से निकल रहा था तभी उसकी कोहनी महिला एसआई मीना रघुवंशी को लग गई…फिर क्या था एसआई ने गुस्से में उसके मुंह पर चांटा मार दिया। दुकानदार ने गलती के लिए माफी मांगी तब महिला एसआई ने डराने की गरज से उसकी कॉलर पकड़ ली और गालीगलौज की। वहां मौजूद दुकानदारों ने इस घटना का वीडियो बना लिया।

इसके बाद सभी दुकानदार महिला एसआई की शिकायत करने एसपी दफ्तर पहुंचे और सारी आपबीती उनके सामने रख दी। फरियादी संजय जैन ने बताया कि बीमार होने की वजह से वह दुकान से अस्पताल जाने के लिए निकला ही था तभी अचानक सब इंस्पेक्टर मीना रघुवंशी से टकरा गया। इसके बाद मैंने हाथ जोड़कर माफी भी मांगी लेकिन उन्होंने चांटा मार दिया। माफी मांगी लेकिन उन्होंने कॉलर पकड़कर अपशब्दों का प्रयोग किया। उन्होंने एसपी को घटना का वीडियो भी दिखाया और कार्रवाई की मांग की।

एसपी ने महिला एसआई को फोन किया तो उन्होंने फोन उठाना जरूरी नहीं समझा। जैन ने कहा कि वह धार्मिक और सामाजिक व्यक्ति है इसलिए मेरी भावना को ठेस पहुंची है। बता दें कि महिला आईएस पूर्व विधायक जगन्नाथ सिंह रघुवंशी की बहू और भाजपा युवा मोर्चा महामंत्री शिव रघुवंशी की पत्नी हैं। जिसके चलते वह रौब में रहती हैं।

Related posts