विज्ञान की देन CCTV ने चोरों को पकड़वाया, लाखों का माल बरामद

इंदौर। इंदौर में बढ़ती चोरियों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है…लेकिन बेखौफ चोर, लुटेरे पुलिस की नाक के नीचे से वारदातों को अंजाम देकर निकल रहे हैं। सबसे ज्यादा चोरी की वारदातें नगर के छोटा बांगड़दा में सामने आ रही है। इसी कड़ी में एरोड्रम थाना पुलिस ने विज्ञान की देर यानी सीसीटीवी कैमरे के आधार पर चोरों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने उनके पास से सोने चांदी के आभूषण सहित लाखों रुपए का माल बरामद किया है। आरोपी रात में सुने घरों में खिड़की के जरिए घरों में घुसते थे।

जानकारी के अनुसार, एरोड्रम थाना पुलिस को छोटा बांगड़दा में लगातार चोरी की शिकायतें मिल रही थीं। चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को चैक किया तो जिसमें एक बदमाश चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए एक घर की छत के सहारे घर में दाखिल होता दिखाई दिया। पुलिस ने हूलिए के आधार पर इलाके में ही रहने वाले दो आरोपी प्रकाश उर्फ सन्नी और संदीप को गिरफ्तार किया।

पूछताछ में आरोपियों ने चोरी की वारदात करना कबूल कर लिया। उन्होंने बताया कि वे छत के रास्ते सूने घरों में घुसकर चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। आरोपियों के पास से सोने-चांदी के आभूषण सहित लाखों रुपए का माल बरामद हुआ है। पुलिस उनसे और वारदातों के मामले में पूछताछ कर रही है। जल्दी ही और भी कई खुलासे होने की उम्मीद है।

Related posts