राजस्थान: शादी का दवाब डाला तो प्रेमी के भाई ने युवती को दे दी मौत

जांजगीर। भाई के दूसरे समुदाय की युवती से प्रेम प्रसंग से नाराज एक भाई ने उसकी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया। यह घटना छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले में घटी। हत्या के बाद आरोपी ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, मृतका सुनीता कुशवाहा और जमील की मुलाकात बिलासुपर में पढ़ाई के दौरान हुई थी। धीरे धीरे दोनों में प्रेम प्रंसग शुरू हो गया। बताया जा रहा है कि दोनों ने परिवार के खिलाफ जाकर शादी भी कर ली थी। जब युवती गर्भवती हुई तो जमीन ने उसका अबॉर्शन करवा दिया। इसके बाद उसने उसे साथ रखने से इंकार कर दिया। जिसकी शिकायत युवती ने नवागढ़ थाने में दर्ज करवा दी।

तब जमील के पिता ने युवती पर केस वापस लेने का दवाब बनाया और कहा कि वह जमील से उसकी शादी करवाएंगे। उनकी बात सही मानकर युवती ने केस वापस ले लिया। लेकिन तब भी उन दोनों की शादी नहीं हो सकी। युवती जमीन पर शादी करने का दवाब डाल रही थी। बीते रविवार रात 2 बजे युवती का जमील के भाई अनवर से विवाद हो गया। विवाद इतना बड़ा की उसने गुस्से में आकर युवती के साथ मारपीट कर पत्थर उसके सिर पर फेंक दिया। जिससे वह लहूलुहान हो गई इसके बाद आरोपी ने आग लगाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने थाने में सरेंडर कर दिया।

Related posts