मोदी न होते तो आज सड़क पर होतीं साध्वी: गोविंद सिंह

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल सीट से सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को रक्षा समिति में शामिल किए जाने पर कांग्रेस ऐतराज जता रही है। एक के बाद एक मंत्री इस मामले पर अपने तर्क दे रहे हैं। इसी कड़ी में कमलनाथ कैबिनेट के मंत्री डॉ गोविंद सिंह ने साध्वी का नाम लिए बिना उन्हें आतंकवादी कहा। उन्होंने कहा कि भिंड के लहार का सभी जगह किसी न किसी रूप में नाम चलता है। किसी का विधानसभा में, किसी का फ़ौज में तो किसी का आतंकवाद में। लहार बहादुरों की जमीन है, सब अपने-अपने क्षेत्रों में बहादुरी दिखाते हैं।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि मोदी की करनी और कथनी में फर्क है। आतंकवादी को मंत्रायल में जगह मिलना पीएम मोदी के संरक्षण से हो रहा है। मोदी न होते तो साध्वी आज सड़क पर होती। बीजेपी और आरएसएस के दो मुंह हैं, एक से आलोचना करती है, दूसरी से तारीफ करती है। आलोचना इसलिए कि विपक्ष का अधिकार छिन जाए, वे विपक्ष की भूमिका भी खुद निभाना चाहती है।

जब उनसे बारिश से प्रभावित 55 लाख किसानों का बोनस अटकने पर सवाल किया गया तो, उन्होंने कहा कि हमारे पास बेर का पेड़ नहीं जो हिलाने से पैसा निकल आएं। हमारी आर्थिक स्थिति भाजपा खोखला कर गई। धीरे धीरे हम आमदनी कर रहे हैं। सरकार अपने खर्चे कम कर किसानों को भुगतान कर रही है।

Related posts