मप्र: पैसों के लिए दोस्त का अपहरण, विरोध करने पर हत्या कर शव पोखर में फेंका

विदिशा। मध्यप्रदेश के विदिशा जिले के गंजबासौदा से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पैसों के लालच में 5 छात्रों ने अपने दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी यहीं नहीं रूके, उसके शव को एक पोखर में फेंक दिया ताकी कोई देख न सके। लेकिन पुलिस ने शव बरामद कर आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार, 13 वर्षीय पवन कुशवाह गायत्री नगर गंजबासौदा में रहता था। वह सोमवार शाम को अचानक लापता हो गया था। परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई और एक युवक अजय चंदेल पर संदेह जताया। पुलिस ने जब अजय से पूछताछ की तो पहले तो वह पुलिस को गोल—मोल जवाब देता रहा। लेकिन पुलिस की सख्ती के बाद उसने सारा मामला बता दिया। अजय की निशानदेही पर पुलिस ने चार आरोपियों को हिरासत में ले लिया। सभी ने पवन की हत्या की बात कबूल कर ली।

आरोपियों ने बताया कि उन्होंने 15 लाख रूपयों के लिए पवन के अपहरण की साजिश रची थी। अपहरण के दौरान छात्र पवन ने विरोध किया, तो अजय ने उसके सिर पर पत्थर मार दिया। जिससे वह बेहोश हो गया। उन लोगों को लगा कि वह मर गया है…इसके बाद आरोपियों ने उसकी साइकिल से उसके शव को बांधकर एक पोखर में फेंक दिया। पुलिस ने सभी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। जिन्हें आज बुधवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

Related posts