मप्र: पिता ने किया सगी बेटी के साथ रेप, बंधक बनाया

भिंड। एक पिता ने अपनी बेटी के साथ जो किया, उसे सुनकर लोग सन्न रह गए। तीन दिन तक कलयुगी बाप ने बंधक बनाकर बेटी के साथ वहशीयाना हरकत की। कैसा बाप होगा वो जिसे यह घिनौना काम करते हुए जरा सी भी शर्म नहीं आई होगी? जिस बेटी को पैदा किया उसी का ही बलात्कार कर दिया। और तो और वह दरिंदा बाप उसे डराता धमकाता था कि यह बात वो किसी को न बताए। किसी तरह हिम्मत दिखाकर पीड़िता ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, 16 वर्षीय किशोरी भिंड जिले के गोहद तहसील के सिरसौदा गांव में रहती है। किशोरी का पिता उस पर गलत निगाह रखता था, वे एक बेटा चाहता था, उसने बेटी को कभी बेटी नहीं समझा और इसी के चलते वह बेटी और पत्नी के साथ आए दिन मारपीट करता था। 31 अक्टूबर को पिता जबरन बेटी को दूसरे कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना की सूचना किसी को बताने पर उसने उसे जानसे मारने की भी धमकी दी। उसने किशोरी को उसी कमरे में तीन दिन तक बंधक बनाकर रखा और बलात्कार किया।

पिता की हरकत से तंग आकर पीड़िता ने हिम्मत दिखाकर पुलिस को फोन पर सूचना दी। पुलिस को सूचना देने की खबर लगते ही आरोपी पिता फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी को छुड़ाया, उसके शरीर पर चोटों के कई निशान हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Related posts