मप्र क्राइम: पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने की खुदकुशी

रायसेन। पारिवारिक विवाद ने एक पति को अपनी पत्नी की हत्या करने पर मजबूर कर दिया। इसके बाद पत्नी की हत्या के आरोपी पति ने फांसी लगाकर खुद की जान ले ली। यह घटना है मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के ग्राम अमरावद कला की। पुलिस ने मर्ग कायम कर दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, 45 वर्षीय रामदास लखेरा, ग्राम अमरावद कला में पत्नी और दो बेटों के साथ रहता था। उसकी पत्नी लीलाबाई से उसका कुछ दिनों से विवाद चल रहा था। विवाद की वजह थी रामदास की गांजा पीने की लत। पत्नी उसे गांजा पीने के लिए मना करती थी। लेकिन रामदास ने गांजा पीने की लत नहीं छोड़ी। बुधवार—गुरूवार की दरमियानी रात को फिर दोनों पत्नी पत्नी में विवाद हुआ। गुस्से में आकर रामदास ने पत्नी लीलाबाई की कुल्हाड़ी से गर्दन काट दी। पत्नी की हत्या के बाद आरोपी खुद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

सुबह जब उसके बेटे ने माता पिता को मृत देखा तो पड़ोसियों को सूचना दी। लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस का कहना है कि परिजनों के बयानों और पोस्मार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौके कारणों की स्थिति साफ हो सकेगी।

Related posts