भाभी के साथ रिश्ता खत्म करना चाहिता था देवर, नहीं मानी तो हत्या कर खुद ने फांसी लगाई

बालोद। कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन होता है…ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है। ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ जिले से सामने आया है…जहां एक देवर का दिल अपनी भाभी पर आ गया, दोनों का प्यार परवान चढ़ा…लेकिन प्यार का अंत दोनों की मौत पर खत्म हुआ। जी हां पहले देवर ने भाभी को पानी में डुबाकर मार डाला फिर खुद ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, तामेश्वरी धीमर नलकसा गांव में रहती थी। नीलकंठ धीमर उसके पति का चचेरा भाई था। नीलकंठ का उसके घर आना जाना था। धीरे धीरे दोनों में प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। इसकी खबर महिला के पति को लग गई थी। उसका पत्नी और नीलकंठ से विवाद भी हुआ था। नीलकंठ को एहसास हुआ कि उसने भाभी से प्रेमप्रसंग रखकर गलती कर दी। उसने तामेश्वरी से रिश्ता खत्म करने की बात कही। लेकिन वह नहीं मानी तो नीलकंठ उसे घसीटकर खेत में ले गया और पानी में डुबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसने भी सुनसान जगह जाकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

लोगों ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। पुलिस का कहना है कि दोनों परिवारों के बयानों के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा।

Related posts