बदमाशों की पुलिस को चुनौती : दिनदहाड़े युवक को गोलियों से भूना

मोहाली। पंजाब में बदमाश कितने बेखौफ हैं इसकी बानगी उस वक्त देखने को मिली जब बीच चौराहे पर बदमाशों ने एक युवक की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। यह घटना कल गुरूवार को मोहाली के खरड़ के दर्पण सिटी चौराहे पर घटी। युवक की हत्या करने के बाद आरोपी आराम से कार में सवार होकर निकल गए…और कोई भी कुछ नहीं कर सका, सब खड़े तमाशा देखते रहे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, 27 वर्षीय इंद्रजीत फिरोजपुर का रहने वाला था। वह अपने दोस्तों से मिलने पास दर्पण सिटी आया था। कल गुरूवार को इंद्रजीत अपने दोस्तों के साथ बाइक पर बैठकर मॉल जा रहा था। तभी चौराहे पर तीन बदमाशों ने इंद्रजीत को गोली मार दी। जिसके बाद उसके दोस्त अपने जान बचाकर भाग निकले। फिर तीनों बदमाश उसके पास आए और 4 गोलियों और उसकी छाती पर चला दीं। इसके बाद आरोपी कार में बैठकर निकल गए। हमलावरों के जाने के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस तब तक युवक ने दम तोड़ दिया था। पुलिस ने मर्ग कायम कर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कुछ ही पलों में इस घटना को अंजाम दे दिया बदमाशों ने। बदमाशों के भाग जाने के बाद पुलिस को लोगों ने सूचित किया। जब तक पुलिस पहुंची तो उस समय तक युवक की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने गोलियां से छलनी युवक को अस्पताल पहुंचाया। युवक की हत्या क्यों की गई इस बात का अभी खुलासा नहीं हो सका है।

Related posts