बंदूक की नोक पर लूट की कोशिश करने वाले बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

इंदौर। मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में अपराध बढ़ते ही जा रहे हैं। आए दिन चोरी, लूट के मामले सामने आ रहे है।। ऐसा ही एक मामला शहर के भवर कुआं थाना क्षेत्र में सामने आया है। जहां ट्रक ड्राइवर पर पिस्टल अड़ाकर बदमाशों ने लूटने की कोशिश की। लेकिन उसकी सूझबूझ से आरोपी अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सके और पुलिस के हाथ लग गए। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, भवर कुआं थाना क्षेत्र के दीपमाला ढाबा के पास हरदीप सिंह नामक ट्रक ड्राइवर अपने ट्रक में बैठा हुआ था। इसी दौरान दो बाइक सवार बदमाश वहां पर पहुंचे और हरदीप को पिस्टल अड़ाकर लूटने का प्रयास किया। तभी हरदीप ने एक लुटेरो को थप्पड़ जड़ दिया और क्लीनर ने एक बदमाश को दबोच कर चिल्लाना शुरू कर दिया। तभी वहां भीड़ इकठ्ठा हो गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी, तो मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को अपनी गिरफ्त में ले लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक पिस्टल भी बरामद कर ली है।

आरोपियों की पहचान अब्दुल अमान और मोहम्मद तोहिद रेहमानी के रूप में हुई है। आरोपियों पर पूर्व में भी कई आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से आना और भी वारदातों के मामलों में पूछताछ कर रही है जल्दी और भी कई बड़े खुलासे होने की उम्मीद है।

Related posts