प्रेम प्रसंग में दीवार बन रहे तीसरे पति को महिला ने प्रेमी से मरवाया

शिवपुरी। मध्यप्रदेश के शिवपुरी से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक महिला और दो युवकों ने अपनी हैवानियत से सभी को चौंका दिया। दरअसल महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करवा दी। महिला का एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था, और उसका पति इनके नाजायज रिश्ते में दीवार बन रहा था इसलिए महिला ने प्रेमी और उसके दोस्त से पति को मरवा दिया। मृतक महिला का तीसरा पति है। पूर्व के दो पतियों की मौत हो चुकी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की दोपहर 3 बजे शिवपुरी के मानस भवन के पीछे स्थित रसोई के अंदर पुलिस को एक युवक की लाश मिली थी। आरोपियों ने सिर बुरी तरह कुचल दिया। जिससे मुंह की बत्तीसी भी अलग हो गई। समीप ही पत्थर पड़ा मिला। आरोपियों ने गुप्तांग भी काट दिया। पुलिस ने क्षेत्र में लोगों से पूछताछ की तो आरोपी की पहचान मुकेश जाटव निवासी कमलागंज शिवपुरी के रूप में हुई। जांच में पता चला कि मृतक की पत्नी चंपा के कल्लू पठान नाम के व्यक्ति से नाजायज संबंध थे। पुलिस ने जब चंपा से पूछताछ की तो पहले तो वह पुलिस को गोल गोल घुमाती रही। लेकिन जब पुलिस अपने पर आई तो महिला ने सारी बात कबूल कर ली। उसने बताया कि उसने अपने कल्लू और छोटू के साथ मिलकर पति की हत्या की थी। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने कल्लू और छोटू को भी उठा लिया। उसके बाद जो खुलासा हुआ उसे जिसने भी सुना थू—थू ही किया।

आरोपी चंपा मूलरूप से सागर की रहने वाली है। उसकी पहली शादी सागर में हुई थी। चंपा का कहना है कि वह बीमारी से मर गया था। उसकी दूसरी शादी शिवपुरी निवासी युवक से हुई, जिसकी किसी ने हत्या कर दी। शिवपुरी में ही उसका प्रेम प्रसंग मुकेश से हो गया, दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली। इस दौरान उसके नाजायज रिश्ते कल्लू से हो गए थे। इस बात का पता मुकेश को चला तो वह इसके खिलाफ हो गया। उसने चंदा के साथ मारपीट की। तब चंदा ने कल्लू और छोटू के साथ मिलकर मुकेश को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। कल्लू ने शराब पीने के बहाने मुकेश को मानस भवन बुलाया। वहां छोटू और कल्लू ने पेवर्स टाइल्स से 40 वार कर मुकेश को मौत के घाट उतार दिया और धारदार हथियार से उसका गला रेता और प्रायवेट पार्ट काट दिया था।

Related posts