नौकरानी पर शादी का दवाब डाल रहा था बुजुर्ग, तीसरी बात शिकायत में किया गिरफ्तार

इंदौर। एक 74 साल का बुजुर्ग आदमी एक काम वाली बाई पर बुरी नजर रखता था। वे रास्ते में उसे अश्लील इशारे करता था, शादी के लिए दवाब डालता था। तंग आकर महिला पुलिस के पास गई, पुलिस ने बुजुर्ग को छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि महिला पहले भी दो बार शिकायत कर चुकी है, लेकिन बुजुर्ग की उम्र का लिहाज कर उसे समझाइश देकर छोड़ दिया गया था।

जानकारी के अनुसार, 30 वर्षीय महिला छत्रीपुरा में रहती है। वे घरों में खाना बनाने का काम करती है। वे जयरामपुर कॉलोनी निवासी 74 वर्षीय कन्हैयाल फतवानी के घर भी खाना बनाने जाती थी। लेकिन कन्हैया अपनी पत्नी के निधन के बाद महिला पर बुरी नजरें रखने लगा। उससे बोला कि अच्छी लगती हो। मुझसे शादी कर लो। परेशान होकर महिला ने काम पर जाना बंद कर दिया।

लेकिन कन्हैया ने उसके साथ सड़क पर हरकतें करना शुरू कर दीं। वे उसे आते अश्लील इशारे करने लगा, रास्ते में कहीं भी रोककर शादी के लिए दवाब डालता था। तंग आकर महिला ने जूनी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। लेकिन आरोपी की उम्र देखकर उसे समझाइश देकर छोड़ दिया। लेकिन उसके बाद भी उसकी हरकतें कम नहीं हुई तो महिला फिर थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Related posts