नदी में मिली लाश, रायपुर-भिलाई पुलिस एक दूसरे का क्षेत्र बताकर बचती रहीं कार्रवाई से

रायपुर। रायपुर के पास नदी से एक लाश मिलने से सनसनीफेल गई। लाश रायपुर और भिलाई की सीमा रेखा से लगी खारून नदी में मिली, जो एक बोरे में हाथ पैर बंद कर भरी गई थी। मृतक के शरीर पर चोटों के निशान है, ऐसा प्रतीत हो रहा है कि किसी ने धारदार हथियार से हत्या की है और उसके बाद लाश को बोरे में बंद कर नदी में फेंक दी। सूचना पर पहुंची रायपुर और भिलाई की पुलिस का गैरजिम्मेदाराना रवैया देखने को मिला, दोनों थानों की पुलिस सीमा विवाद में उलझी रहीं और एक दूसरे पर मामला टालती दिखाईं दी। लेकिन बाद में रायपुर पुलिस ने मृग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार, रायपुर और भिलाई की सीमा के बीच बहने वाली खारून नदी में कुछ लोग नहाने के लिए आए थे। तभी लोगों की नजर लाश पर पड़ी। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर रायपुर की आमानाका थाना पुलिस और भिलाई की कुम्हारी पहुंची…जहां दोनों थाने की पुलिस एक दूसरे का क्षेत्र बताकर कार्रवाई करने से बचती नजर आई। बाद में रायपुर के आमानाका थाना पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

शव किसी 22 साल के नौजवान का प्रतीत हो रहा है। जिसकी हत्या कर हाथ पैर बांधकर बोरे में भरकर नदी में फेंक दिया गया था। उसके हाथ पर से कालिया लिखा हुआ है। हालांकि शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। मृतक के शरीर, गले और पेट में धारदार हथियार से वार के निशान हैं। पुलिस इसे हत्या मानकर चल रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

Related posts