दरिंदा बाप…बेटी को समझ बैठा औरत

भोपाल। भोपाल के शाहजहांनाबाद थाने में एक बाप की ऐसी करतूत सामने आई है जिसे जानने के बाद आप सोच में पड़ जाएंगे की एक बाप अपनी बेटी के साथ ऐसा कैसे कर सकता है। खबर पढ़कर आपका रिश्‍तों से यकीन उठ जाएगा। दरअसल एक हैवान पिता अपनी बेटी को बेटी नहीं औरत समझने लगा और उसके साथ ज्यादती की। पत्नी के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, 15 वर्षीय किशोरी शाहजहांनाबाद इलाके में रहती है। उसका पिता ऑटो रिक्शा चलाता है। वह आए दिन पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट करता रहता था। 26 अक्टूबर को उसकी पत्नी सामान लेने बाजार गई थी। किशोरी घर में अकेली थी। बेटी को अकेला पाकर पिता की नियत खराब हो गई। औ वह बेटी को बेटी नहीं औरत समझ बैठा। उसके बेटी के साथ जबरन बलात्कार किया। विरोध करने पर उसे जानसे मारने की धमकी दी। 5 दिन तक किशोरी चुप रही। उसको उदास देखकर मां ने परेशानी जानना चाही तो उसने रोते हुए मां को सारी बात बता दी।

इसके बाद महिला बेटी को साथ लेकर थाने पहुंची। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts