गुमशुदा महिला की मिली लाश, मायके वालों को दामाद पर हत्या का शक

बड़वानी। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के जुलवानिया में दो दिन पहले गायब हुई महिला की लाश मिली है। लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। दरअसल महिला की उसके पति से अनबन चल रही थी। जिसके बाद वह बच्चों को लेकर मायके चली गई थी। तीन दिन पहले पति से मिलने आई थी उसके बाद वह कभी दिखाई नहीं दी। महिला के मायके वालों ने पति पर हत्या का शक जताया है। पुलिस ने मृग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच का सिलसिला शुरू कर दिया है।

जानकारी अनुसार, संगीता पति प्रकाश गोरे जुलवानिया गांव में रहती है। महिला का अपने पति से विवाद चल रहा था। 4 महिने पहले वह तीनों बच्चों को लेकर मायके चली गई। लेकिन तीन दिन पहले वह पति से मिलने आई थी। उसके बाद वह अचानक लापता हो गई। महिला के पिता ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। तब से पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी।

आज शनिवार सुबह लोगों ने राजपुर रोड स्थित मोहनिया पानी नर्सरी के पास खेत में महिला की लाश देखी तो तुरंत पुलिस को सूचित किया। महिला की शिनाख्त लापता संगीता के रूप में हुई। महिला के पिता ने दामाद पर हत्या का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि उनके बेटी से दामाद रोजाना विवाद करता था। तंग आकर वह मायके में रहने लगी थी। बुधवार को पति ने फोन कर उसे घर से दूर एक गुमटी पर मिलने बुलाया था। जिसके बाद वह उससे मिलने चली गई। लेकिन शाम तक घर नहीं लौटी। जब उसे कॉल किया तो उसने फोन भी नहीं उठाया। पुलिस का कहना है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद और परिजनों के बयानों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Related posts