कमलनाथ के जन्मदिन पर मंत्री शर्मा सीएम की तारीफों में बांधे पुल

भोपाल। आज 18 नवंबर को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ का जन्मदिन है। उनके जन्मदिन पर जनसम्पर्क पीसी शर्मा ने शुभकामनाएं दीं हैं। कमलनाथ की तारीफों में पुल बांधते हुए पीसी शर्मा ने कहा कि कमलनाथ सरकार ने 11 महिने में वे किया जो पिछले 15 सालों में नहीं हुआ। उन्होंने प्रदेश के हर वर्ग के हित के लिए काम किया है, चाहे महिला हो, बेरोजगार, किसान हां या वृद्ध कमलनाथ ने सबका ध्यान रखते हुए काम किया है। कमलनाथ पर जनता और उद्वोगपतियों ने विश्वास जताया है…अयोध्या मामले में जिस तरह से लोगों ने शांति बनाए रखी उससे प्रदेश शांति का टापू बना। क्योंकि कमलनाथ ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की थी। जिससे पता चलता है कि लोगों को सीएम पर कितना भरोसा है।

उन्होंने आगे कहा कि आने वाले 4 साल में प्रदेश की दिशा और दशा दोनों बदल जाएगी। कमलनाथ की खास बात है कि वे कभी पब्लिसिटी में इंटरेस्ट नहीं रहे…बयानों में उन्होंने कभी विपक्ष का नाम नहीं लिया, उनकी राजनीति साफ सुथरी है। उन्होंने प्रदेश को पटरी पर ला दिया है, पिछली सरकार का 2 लाख करोड़ से ज्यादा ओवरड्राफ्ट था, उसके बाद भी इन सब चीजों को संभाला, बिल के बिल 100 रूपए किए, किसानों के कर्ज माफ किए, लड़कियों की शादी के लिए 51 हजार किए।

वहीं प्रहलाद लोधी के मामले पर लालाजी टंडन ओर विधानसभा अध्यक्ष की मुलाकात न होने पर उन्होंने कहा कि प्रहलाद पर भाजपा के राज में केस लगे थे, उन्होंने जो उत्पात किये हैं, उस पर ही कोर्ट ने निर्णय दिया है। उन्होंने कहा कि अगर मौका मिलेगा तो राज्यपाल और विधानसभा अध्यक्ष से मुलाकात करूंगा…लेकिन कुछ कहने को इस मामले में कुछ है नहीं। मध्यप्रदेश विधानसभा में ला ऑफीसर सचिवालय की नियुक्ति पर उन्होंने कहा कि रिटायर्ड जज की नियुक्ति होगी तो काम करने और निर्णय लेने में आसानी होगी, यह निर्णय प्रहलाद लोधी मामले में आई कानूनी पेचीदेगी के बाद लिया गया है।

Related posts